आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने दिया बड़ा बयान कहा….

0
847

रामपुर. समाजवादी पार्टी सांसद आजम के हमसफर रिजॉर्ट की दीवार तोडऩे के बाद अब आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सदस्य तंजीन फातिमा अपने पति के बचाव में उतर आई है।

तजीन फातिमा ने शनिवार को कहा है कि रामपुर विकास प्राधिकरण (आरडीए) यदि जमीन वापस लेना चाहता है तो ले ले। यदि वह पैसे चाहता है, तो वह ले ले। तजीन फातिमा ने कहा कि हमारी अनुमति के बगैर हमसफर रिसॉर्ट्स नापा गया। उन्होंने कहा कि ये 30 साल पहले बनना शुरू किया था और उस वक़्त आरडीए नहीं था।

उन्होंने कहा कि मैं नौकरी करती थी हमारे और आजम खान की आय से एक-एक पैसा जोड़कर हमने ये रिजॉर्ट 25 से 30 साल में खड़ा किया है। हमारी जीवन की पूंजी इसमें लगी है और हमारे पास आय का कोई जरिया नहीं है। हम लोग उद्योगपति नहीं थे, जो एकदम बिल्डिंगें खड़ी कर देते।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट जाएंगे. 30 साल पहले ग्रीन वेल्ट और आरडीए नहीं था। प्रशासन की हर कार्यवाही साजिश है, जो सरकार से मिलकर की जा रही है। उन्होंने कहा कि डीएम जो जांच समिति बैठाते हैं, ये वही अधिकारी हैं, जिन्हें वो हर जिले में साथ लेकर जाते हैं।

तजीन फातिमा ने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि जब से इलाके में नए डीएम आए हैं, उसके बाद से ही आजम खान की आपराधिक छवि बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि आजम को भूमाफिया घोषित कर दिया गया। जबकि अधिकतर ज़मीनों की रजिस्ट्री की गई है।

फातिमा ने कहा कि 2 या 3 बीघा की थोड़ी सी ज़मीन है, जिसकी रजिस्ट्री बाकी रह गई होगी। उन्होंने कहा कि हो सकता है, बेचने वाले ने किसी षड्यंत्र के तहत रजिस्ट्री नहीं कराई होगी। उन्होंने कहा कि जब आजम खान यूनिवर्सिटी बनवाने के लिए जमीन खरीद सकते हैं तो, दो-तीन बीघा जमीन के लिए बेमानी क्यों करेंगे।