आजम खान पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, पुतला फूंक कर कहा ———-

0
848

कन्नौज. यूपी के कन्नौज में महिलाओं का गुस्सा रामपुर के सांसद आजम खान पर फूट पड़ा। महिला मोर्चा की तमाम महिलाओं ने आजम खान का पुतला फूंकते हुए उनकी सदस्यता को समाप्त करने की मांग उठाई और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की बात कही।

संसद भवन में महिला स्पीकर के प्रति की गई अभद्र टिपण्णी पर आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। जहां एक ओर सभी सांसद महिलाओं ने उनकी सदस्यता को समाप्त करने की मांग है तो वहीं अब यह मांग संसद से सड़क तक आ गई। महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अरुणा शाक्य की अगुवाई में दर्जनों महिलाओं ने आजम खान का पुतला फूंका। इन महिलाओं ने पुतला फूंकते हुए आजम खान की सदस्यता को समाप्त करने की मांग के साथ इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की भी मांग की।

इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अरुणा शाक्य ने कहा कि आजम खांन बार-बार महिलाओं के साथ अभद्र टिप्पणी करते हैं। आजम खान को महिलाओं से गलत टिप्पणी करना बहुत महंगा पड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर आजम खान उनके सामने आ जाएं तो इनको ऐसा सबक सिखाएंगी कि जुबान पर गलत बोलना आएगा ही नहीं। आजम खान पिछली सरकार में जो बोलते रहे, वही उनकी आदत अब भी है। आजम खान को महिलाओं से मांगनी चाहिए।