नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करने वाली JDU ने BJP को दिया झटका, कर दिया बड़ा ऐलान

0
6041

नागरिक संशोधन बिल पर भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहने वाली नीतीश कुमार की बिहार में सत्ता पर काबिज जनता दल यूनाइटेड ने भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका दिया है नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड ने भारतीय जनता पार्टी का विष मुद्दे पर साथ छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर हो रहे लगातार विरोध के बाद नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड ने फैसला किया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ एनआरसी के मुद्दे पर नहीं खड़ी रहेगी साथ ही साथ नीतीश कुमार के सहयोगी प्रशांत किशोर ने भी पार्टी से इस्तीफा देने की पेशकश की थी जिसके बाद नीतीश कुमार ने इस्तीफा नामंजूर कर दिया था.

आपको बता दें बिहार के अंदर नीतीश कुमार को लेकर जबरदस्त विरोध चल रहा है नागरिक संशोधन कानून में भारतीय जनता पार्टी का साथ देने के बाद नीतीश कुमार की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हो रही है शादी बिहार के अंदर आरजेडी ने मोर्चा खोल दिया है और नीतीश के विरोध में बड़ा प्रदर्शन खड़ा कर दिया है.

आपको बता दें नीतीश कुमार के कई सहयोगी नागरिक संशोधन कानून में भारतीय जनता पार्टी के साथ देने के चलते छोड़ कर चले गए हैं हाल ही में राज्यसभा सांसद सैयद ने भी नीतीश कुमार को इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद जनता दल यूनाइटेड की कोर टीम में अहम बैठक में बड़ा फैसला लिया है