महाराष्ट्र के बाद भाजपा के लिए आई बुरी खबर…. गोवा में गिर जाएगी सरकार… संजय रावत का बयान

0
312

महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी की गठबंधन सरकार बनने के एक दिन बाद ही शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब हमारा ध्यान गोवा की राजनीति पर है. साथ ही कहा कि गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई के साथ तीन विधायक शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं.

लगता है महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में नई राजनीति करवट ले रही है. वहीं, विजय सरदेसाई ने कहा कि सरकार बता कर नहीं बदलती. जो (गठबंधन) महाराष्ट्र में हुआ वो गोवा में भी होना चाहिए. सब विपक्ष को साथ आना चाहिए. बीजेपी ने जो हमारे साथ किया वो इतिहास में पहली बार हुआ.

विजय सरदेसाई ने बीजेपी पर निशाना साधते हुआ कहा कि, ‘भाजपा अपने सहयोगियों को गिरा देती है’. दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर गोवा के डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि संजय राउत सपना देख रहे हैं. गोवा में BJP की मजबूत सरकार है. बीजेपी का काम देखकर कांग्रेस के 10 विधायक बीजेपी में आए.

हम पूरे 5 साल सरकार चलाएंगे और अगले 5 साल भी हमारी ही सरकार होगी.बता दें कि राज्य में सबसे बड़ा दल होने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब विधानसभा में विपक्ष की भूमिका में नजर आएगी. राज्य की सत्ता हासिल करने के लिए पूरी तरह आशान्वित रही बीजेपी के हाथ से लंबे राजनीतिक उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार बाजी चली गई.

कल तक उसकी सहयोगी पार्टी रही शिवसेना सत्ता के बंटवारे के मुद्दे पर अलग हो गई थी. अब शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से सरकार बना ली है और उद्धव ठाकरे सीएम बन गए हैं