मुख्यमंत्री पद संभालते ही उद्धव ठाकरे ने उठाए बड़े कदम किसानों के लिए कर दिया बड़ा ऐलान…

0
284

महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शपथ ग्रहण के बाद फौरन ही एक कैबिनेट मीटिंग बुलाई जिसमें उन्होंने कई अहम बड़े फैसले किए हैं उद्धव ठाकरे ने सबसे पहले महाराष्ट्र के किसानों की बदहाली को लेकर फैसला लिया है जिसमें उद्धव ठाकरे ने आला अधिकारियों से कहा है कि किसानों के लिए बनाई गई सभी योजनाओं को दोबारा देखा जाए.

इन सभी योजनाओं का दोबारा निरीक्षण किया जाए और अगर इसमें बदलाव की आवश्यकता है तो उसमें बदलाव किया जाए और उसके बाद मुझे रिपोर्ट पेश की जाए आपको बता दें शिवसेना ने पिछले काफी समय से किसानों के मुद्दे को लेकर माहौल गरमाने की कोशिश की थी अब सरकार में वापसी के बाद शिवसेना इस पर काम करना चाहती है वहीं दूसरी तरफ शिवसेना ने सभी बड़े प्रोजेक्टों पर भी विशेष कमेटी गठित की है.

जिसमें विशेष कमेटी उन सभी प्रोजेक्ट के बारे में रिपोर्ट पेश करेगी जो भाजपा सरकार में चल रही थी जैसे कि गुजरात से मुंबई के बीच चलने वाली बुलेट ट्रेन को लेकर भी एक विशेष कमेटी बनाई गई है जो अपना फैसला मुख्यमंत्री के सामने रखेगी इस बुलेट ट्रेन से महाराष्ट्र को क्या फायदा है. अब देखना यह होगा कि उद्धव ठाकरे के इस बयान के बाद सरकार में बैठे आला अधिकारी किसानों को लेकर क्या ले ले लेते हैं.