रॉन्ग नंबर से शुरू हुई लव स्टोरी दोनों घंटों लहूलुहान हालत में पटरियों के किनारे पड़े कराहते रहे।

0
954

यूपी के बरेली में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नई नवेली दुल्हन को दूल्हे ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और फिर खुद भी कूद गया। हादसे में दोनों के हाथ-पैर टूट गए हैं। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जब इस घटना के पीछे की वजह पता चली तो हर कोई दंग रह गया।

अस्पताल में भर्ती हीरालाल मुरादाबाद का रहने वाला है। तीन महीने पहले एक रॉन्ग नंबर पर उसका फोन लग गया। इस बहाने असम के त्रिकोनिया गांव के उपेंद्र कुमार की बेटी बेबी से उसकी बातचीत शुरू हो गई। दोनों मोबाइल पर ही घंटों बात करते रहते थे। बातों ही बातों में दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसम खा लीं।

हीरालाल उससे मिलने के लिए असम पहुंच गया। दोनों घर से भागकर पटना पहुंचे और वहां दोनों ने 27 जुलाई को एक शिव मंदिर में शादी कर ली थी।शादी के बाद दोनों ट्रेन से मुरादाबाद लौट रहे थे।

ट्रेन में ही हीरालाल का पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया। तड़के हीरालाल ने अपनी पत्नी को किसी बहाने से गेट पर बुलाया फिर चलती ट्रेन से पहले अपनी पत्नी को धक्का दिया। उसके बाद खुद भी कूद गया। दोनों के हाथ-पैर टूट गए। दोनों घंटों लहूलुहान हालत में पटरियों के किनारे ही पड़े कराहते रहे। सुबह जब लोगों ने उनको देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।