शर्मनाक घटना अमित शुक्ला ने मुस्लिम से खाना लेने से किया मना…. दिया करारा जवाब

0
1649

मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अमित शुक्ला ने कई ट्वीट किए और बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने बातचीत शेयर करते हुए कहा कि वो अपने वकील से इस मसले पर बात करेंगे.

मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अमित शुक्ला ने कई ट्वीट किए और बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने बातचीत शेयर करते हुए कहा कि वो अपने वकील से इस मसले पर बात करेंगे.फूड एप जोमेटो (Zomato) में एक कस्टमर ने खाना इसलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि डिलिवरी बॉय मुस्लिम था.

उसने किसी हिंदू डिलिवरी बॉय को भेजने को कहा और बाद में उसने ऑर्डर कैंसिल कर दिया. जिसके बाद जोमेटो ने ऐसा रिप्लाई दिया जिसको सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अमित शुक्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैंने जोमेटो का ऑर्डर कैंसिल कर दिया है. उन्होंने मेरा खाना मुस्लिम राइडर को दिया साथ ही कहा कि वो राइडर चैंज नहीं कर सकते और पैसा रिफंड भी नहीं करेंगे.’

उन्होंने पहले ऑर्डर कैंसिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया. जिसमें उनका ऑर्डर फैयाज ला रहे थे. उनकी जानकारी में दिया है कि वो जबलपुर के ही रहने वाले हैं, हिंदी और अंग्रेजी बोलना जानते हैं और हायर एजुकेशन की पढ़ाई पूरी करना चाहते हैं.