सलमान खान के कुरान पड़वाने के बाद फिर हुआ हादसा

0
1158

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 दर्शकों को पसंद आ रहा है और टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है। वहीं शो को हिट बनाए रखने के लिए मेकर्स भी खूब ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस बार शो को किसी की नजर लग गई है, चूंकि शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स चोटिल हो रहे हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि शो पर लगातार चोटिल हो रहे सेलेब्स को देखते हुए सेट पर ही मदरसे के बच्चों को बुलाकर उनसे कुरान पढ़वाया गया था। लेकिन लगता है कि इसका भी कुछ फायदा नहीं हुआ है चूंकि फिर से एक कंटेस्टेंट को चोट लग गई है।

वहीं अब स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया को परफॉर्म करते समय चोट लग गई है। बताया जा रहा है कि उनके घुटने में चोट लग गई है

बता दें कि मुस्कान को रिहर्सल करते वक्त भी चोट लगी थी लेकिन बावजूद उसके उन्होंने स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस दिया। ऐसे में जब वो बैंडेज लगा कर परफॉर्म कर रही थीं तो उन्हें फिर से चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक चोट लगने के बाद भी मुस्कान ने अपना डांस एक्ट पूरा किया। जिसके चलते उन्हें सभी से वाहवाही भी मिली। बता दें कि इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट को चोट लग चुकी है।

गौरतलब है कि सबसे पहले शांतनु की गर्लफ्रेंड नितयामी शिर्के के घुटने में चोट लगी। इसके बाद अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी बीमार हो गए। वहीं उसके बाद श्रद्धा आर्या को भी चोट लगी थी।