सिंघु बॉर्डर के बाद टिकरी बॉर्डर पर किसानों ने तोड़े बैरिकेडिंग, पुलिस के साथ भी झड़प…..

0
253

किसान रैली ऐसे ही सुरक्षा की तैयारी की गई थी जिसके बावजूद दिल्ली सरकार किसानों को रोकने में सक्षम नहीं हो पाई किसानों पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए वही विरोध में किसानों से ने भी झड़प की

सिंधु बॉर्डर के बाद तेल की बॉर्डर पर भी के साथ में थोड़ी बैरिकेडिंग पुलिस के साथ के की झड़प। टिकरी बॉर्डर पर भी किसानों की ओर से बैरिकेडिंग तोडऩे की खबरें आई हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के साथ झड़प भी हुई है। इससे पहले सिंघु बॉर्डर पर बैरिकेडिंग तोडऩे की खबरें आई थीं और दिल्ली की सीमा में प्रवेश करने का प्रयास किया गया था। पुलिस की ओर से स्थिति को कंट्रोल करने की बात कही है। सिंघु बॉर्डर से किसानों के एक जत्थे ने ट्रैक्टर मार्च शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार ये सभी किसान किसान मजदूर संघर्ष समिति पंजाब से जुड़े हुए हैं। अभी संयुक्त किसान मोर्चा का मार्च शुरू नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस की आधिकारिक परेड खत्म होने के बाद किसान दिल्ली में अपना ट्रैक्टर मार्च शुरू कर सकेंगे। किसान संगठनों की ओर से दावा किया गया है कि दो लाख से ज्यादा ट्रैक्टर इस मार्च में प्रवेश कर सकते हैं। जिसके लिए दिल्ली पुलिस की ओर से विशेष इंतजाम किया है। मल्टी लेवल सुरक्षा व्यवस्था के साथ दिल्ली के कोने-कोने में स्नाइपर्स और शार्प शूटर्स भी तैनात किए गए हैं। दिल्ली पुलिस केे अधिकारियों की ओर से दावा किया गया है कि उनकी नजर दिल्ली के कोने कोने पर रहेगी।