सोशल मीडिया पर वायरल हुए एसपी मेरठ के आपत्तिजनक बयान पर भाजपा के दिग्गज नेता मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान

0
1772

पिछले कुछ दिनों से लगातार मेरठ एसपी का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर मेरठ पुलिस के एसपी के साथ कुछ पुलिस वाले देख रहे हैं जिसमें मेरठ एसपी ने एक विवादित टिप्पणी की है और पाकिस्तान को लेकर बयान दिया है.

मेरठ एसपी ने कहा है अगर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने हैं तो पाकिस्तान चले जाओ साथ ही साथ इस बयान में एसपी ने कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जिसका सोशल मीडिया पर लगातार विरोध हो रहा है साथी उन पर कार्रवाई की भी मांग उठाई है जिसके बाद अभी तक यूपी पुलिस की तरफ से कोई भी स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है.

फिलहाल इस पर कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता मुख्तार अब्बास नकवी की तरफ से अब बड़ा बयान सामने आया है मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि अगर यह वीडियो सही है तो एसएसपी पर कार्यवाही जरूरी है और कार्यवाही होगी साथ ही साथ मुख्तार अब्बास नकवी ने पुलिस की हिंसा पर भी सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि किसी भी तरह की हिंसा की कोई भी जगह नहीं है.

चाहे वह समाज द्वारा की जाती हो या फिर पुलिस द्वारा की जाती हो मुख्तार अब्बास नकवी के इस बयान की अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ‘किसी भी स्तर पर हिंसा (चाहे वह पुलिस द्वारा हो या भीड़ द्वारा) अस्वीकार्य है. यह लोकतांत्रिक देश का हिस्सा नहीं हो सकता. पुलिस को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो निर्दोष हैं, वे पीड़ित न हों.