हिजाब पहने पत्नी की इरफान ने शेयर की तस्वीर, मचा बवाल….. आजादी देने की

0
1380

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान भले ही क्रिकेट से दूर चल रहे हों लेकिन वो अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार पठान की सुर्खियों में रहने की वजह उनकी गेंदबाजी और कमेंट्री नहीं है बल्कि वो अपनी पत्नी सफा को लेकर एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, इरफान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसको लेकर वो फैंस के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें लोग तरह-तरह की नसीहत दे रहे हैं। इरफान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इरफान इस तस्वीर में अपनी पत्नी के साथ एक बर्फीली जगह पर दिख रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी ने जींस के साथ चेहरे को हिजाब से ढका है। इसको लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और आजादी देने की नसीहत दे रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स तो पठान को पुराने खयालात का बता रहे हैं। हालांकि उनकी इस तस्वीर को पसंद करने वालों की भी कमी नहीं है। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इरफान इस तरह से लोगों के निशाने पर आए हों।


https://www.instagram.com/p/B1RH69SBrWG/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके पहले जब पठान, सफा के साथ बिग बॉस विनर नरूला के शादी में पहुंचे थे तब भी सफा बुर्के में दिखी थी। इसको लेकर भी फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया था।इरफान पठान ने 2016 में सफा से निकाह किया था। सफा मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रह चुकी हैं। पठान की बात करें तो उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 2012 में खेला था। तब से वो क्रिकेट से दूर चल रहे हैं ।