3 बच्चों की मां फेसबुक फ्रेंड के साथ हुई फरार, अब FB पर अपडेट कर रही यह डिटेल

0
1185

करौली। रात दस बजे पत्नी अचानक गायब हो गई। पति ने सोचा खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही होगी, मगर वो दो घंटे तक नहीं आई तो पति को किसी अनहोनी की आशंका हुई। पति ने रात को ही पत्नी की तलाश शुरू कर दी। फिर पता चला कि वो अपने एक फेसबुक फ्रेंड के साथ भाग गई।

मामला राजस्थान के करौली के हिंडौन थाना इलाके का है। पति की रिपोर्ट पर करौली पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी है। पत्नी के लापता होने के बाद पति पहले अपने स्तर पर ही तलाश करता रहा। रात भर ससुराल व पीहर पक्ष के रिश्तेदारों के यहां ढूंढने के बाद भी महिला का सुराग नहीं लगा तो उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई।

पुलिस के अनुसार करौली में तीन बच्चों की मां की कुछ समय पहले फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच फेसबुक पर चैटिंग व बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और मंगलवार रात 10 बजे वह अचानक लापता हो गई। पति को आशंका है कि फेसबुक फ्रेंड युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसी के साथ घर से फरार हुई है।

करौली पुलिस के अनुसार महिला व उसके प्रेमी तलाश शुरू कर दी गई है। पति की ओर से बताई गई फेसबुक आईडी पर लगातार अपडेट किया जा रहा है, जिसमें लोकेशन भी अपडेट हो रही है। लोकेशन कभी दिल्ली तो कानपुर की डाली जा रही है। इसके महिला की तलाश में पुलिस की टीम दिल्ली और कानपुर भेजी गई है।