Bjp के दिग्गज सांसद ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ पुलिस को लेकर खोल दिया मोर्चा… भाजपा के सामने खड़ी हुई मुश्किल….

0
2078

भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बयान से नया सियासी हंगामा खड़ा हो गया है कौशल किशोर ने अपनी ही पार्टी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिससे योगी सरकार और मोदी सरकार की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है अब विपक्ष इस बयान के जरिए सरकार पर हमलावर होता नजर आ रहा है.

कौशल किशोर ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पुलिस के रवैए को लेकर सवाल खड़े किए हैं कौशल किशोर ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के अंदर पुलिस बेहद संवेदनशील हो गई है और भ्रष्टाचार में लिप्त है भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कौशल किशोर ने पुलिस पर कई गंभीर इल्जाम भी लगाए हैं आपको बता दें इससे पहले भी सांसद कौशल किशोर ने पुलिस के रवैए को लेकर कई ट्वीट किए थे.
बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि बेलगाम बेखौफ हो रहे अपराधियों की वजह से हमारी पार्टी को नुकसान हो रहा है. मैंने शिकायत ऊपर तक की है, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है. हमारी सरकार कार्रवाई की बात करती है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही. मैंने कई बार मुख्यमंत्री से भी बात की है. उन्होंने आश्वासन दिया है, लेकिन कुछ हुआ नहीं. पुलिस वाले पुलिसिंग छोड़ कर वसूली में लगे हुए हैं.

साथ ही साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी पुलिस के व्यवहार को लेकर अपील की थी कौशल किशोर पुलिस इससे पहले भी पुलिस की भ्रष्टाचार एक वीडियो शेयर कर चुके हैं