जब राखी सावंत की इस हरकत पर हुई जमकर धुलाई, देखे वीडियो

0
587

रखी सावंत को महिला पहलवान ने पटका, कमर में आई चोट, देखें वीडियो

महिला रेसलर का चैलेंज स्वीकार करना राखी सावंत को पड़ गया महंगा।

महिला रेसलर रोबेल ने राखी सावंत को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया जिसके बाद उनकी कमर में चोट आ गई और वो 5 से 8 मिनट तक रिंग में ही दर्द से तड़पती रही लेकिन दर्शकों को इसका एहसास नहीं हुआ और वो नज़ारे का मज़ा लूटते रहे।

किसी को उनके दर्द का कोई एहसास नहीं हुआ और कुछ देर बाद आयोजकों को चोटिल होने की भनक लगी तो वे राखी सावंत को कंधे के सहारे से रिंग के बाहर लेकर आए और अस्पताल पहुंचाया।

अपने बिंदास अंदाज के लिए फेमस राखी सावंत को इस बार रेसलर का चैलेंज लेना पड़ा महंगा। रिपोर्ट के मुताबिक पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में ग्रेट खली द्वारा आयोजित रेसलिंग के दौरान राखी सावंत बुरी तरह धोईं गईं।

रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत रिंग में डांस कर रहीं थीं और तभी वहां महिला रेसलर पहुंच गई और उनके साथ फाइट करने के लिए चैलेंज करने लगी। फिर क्या थी राखी ने चैलेंज एक्सेप्ट किया और मुँह के बल गिरी।

दरअसल महिला रेसलर रोबेल ने रिंग के अंदर से कहा कि अगर किसी महिला में दम है तो हमसे आकर मुकाबला करें और राखी सावंत ने यह चैलेंज एक्सेप्ट किया और बोली कि पहले वो उनके डांस चैलेंज को पूरा करें। राखी ने रोबेल को डांस के लिए चैलेंज किया फिर रेसलर ने डांस तो कर दिया लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ महिला रेसलर ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया जिसके बाद राखी बुरी तरह ज़ख़्मी हुईं।

राखी को कमर में काफी चोट लगी है यहां तक कि वो रिंग स चंद कदम की दूरी भी तय नहीं कर पाईं और आयोजकों ने उन्हें अपने कंधे का सहारा देकर कुछ महिला रेसलर की मदद से उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया।

आपको बता दें कि पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को आयोजित वनडे
सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप देखने के लिए काफी भीड़ थी जहां इंटरनेशनल रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई नामचीन रेसलर पहुंचे थे चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर में पहुंच गई तो उन्होंने पंचकुला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा।