शाहरुख ने दिया था गौरी को धोखा! इस एक्ट्रेस के साथ शेयर की ये चीज़….!

0
358

इस पार्टी में KING KHAN का बदला रूप!

एक बार अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक शानदार पार्टी रखी थी जिस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे। इस मशहूर पार्टी में सभी बॉलीवुड के सितारे ट्रेडिशनल लुक में पार्टी में शरीक हुए, जिसमें दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से लेकर पूरा बच्चन परिवार भी शामिल हुआ लेकिन इस पार्टी का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने ‘शाहरुख और प्रियंका’ आप भी यह सुनकर हैरान हो गए होंगे! की आखिर कैसे?

  • 53वें जन्मदिन पर खतरनाक खुलासा

तो चलिए आज शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन पर हम आपको उनकी एक और लव लाइफ के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे!

  • शाहरुख ने इस एक्ट्रेस का तोड़ा दिल!

असल में हुआ यूं कि अम्बानी की शानदार पार्टी की जगमगाती रात में जहां सारे सितारे इंजॉय कर रहे थे वहीं शाहरुख ने प्रियंका के साथ कुछ ऐसा किया जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंग।

आपको बता दें कि फिल्म डॉन की शूटिंग के बाद शाहरुख और प्रियंका की अफेयर्स की खबरें मीडिया के सामने आई थी जिसके बाद शाहरुख खान की बीवी गौरी ने अपने पति को इस अफेयर से बाहर निकाला था जिसका साइड इफ़ेक्ट अंबानी कि पार्टी में देखने को मिला जहां शाहरुख और प्रियंका दोनों ही इनवाइटेड थे।

फिर क्या था जैसे ही प्रियंका ने पार्टी में एंट्री ली वैसे ही शाहरुख उन्हे देखते ही चौंक गए और पार्टी से बाहर चले गए मानों ऐसा लगा जैसे शाहरुख ने प्रियंका को नहीं उनके भूत को देख लिया हो। उसके बाद वो इतना गए कि शाहरुख एक पल के लिए भी पार्टी में नहीं रुके जबकि उन्हें आए हुए कुछ देरी हुई थी।

प्रियंका ने भी शाहरुख को देखा और शायद उन्हें दुख भी हुआ होगा लेकिन वह अपना मूड नहीं खराब करना चाहती थी इसलिए वह जूही चावला के बेटे और आशा भोंसले से मिली जिसके बाद यह सारी बातें लोगों की नजरों में आने लगी और सभी लोग उनके बारे में बात भी करने लगे कि आखिर यह क्या हुआ?