दिग्गज नेता हामिद अंसारी पर गोलियां बरसाकर हत्या, दौड़ी शोक की लहर

1
34466

हामिद अंसारी पर पश्चिम बंगाल में ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद हुई मौत

New Delhi पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है मशहूर नेता और ममता बनर्जी के काफी खास माने जाने वाले हामिद अंसारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया गया कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमिद अंसारी पर कई राउंड फायरिंग की थी जिसके बाद उनकी मौत होगई।

कुछ अज्ञात हमलावरों ने पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी अज्ञात हमलावरों ने नेता पर कई राउंड फायरिंग की जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस के नेता बुरी तरह घायल हो गए और अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल टीएमसी के नेता ममता बनर्जी के काफी खास माने जाते थे घटना की सूचना मिलते ही इलाके में मातम छा गया घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम पुलिस को दी पुलिस को सूचना मिलते ही आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

पुलिस के अनुसार यह घटना एक गांव के पास रेलवे के लेवल क्रॉसिंग पर हुई है हामिद अंसारी 46 वर्ष के थे जो रेलवे क्रॉसिंग के पास से गुजर रहे थे तभी शाम के वक्त कुछ हमलावरों ने उनके नजदी जाकर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसके बाद अंसारी घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार हमलावर हामिद अंसारी का चाय की दुकान के पास इंतजार कर रहे थे जैसे ही हमिद अंसारी वहां पहुंचे उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस का कहना है कि हम इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

1 COMMENT

  1. देश तालीबान की तरफ एक कदम और बढ़ गया।। 2014 के बाद देश की राजनीति ऐसी गंदी हो गयी है। कि कोई भी राजनिती मे सहयोग देना नही चाहता। जब से एक पिएम ने देश को बर्बाद करने की ठानी तब से हर एक के जुबान पर गाली । हर एक एक दुसरे को मारने पर तुले है। देश मे भ्रष्टाचार । आत्मदाह । मर्डर । दंगा बलात्कार । ये आम बात हो चुकी है। केवल सता उख के लिए एक पिएम देश को तालिबान बना रहा है।

Comments are closed.